Wednesday, October 2, 2024
Vaishali

मिलिए बिहार के ग्रेजुएट शराबी से, पी रखी है तो क्या हुआ, पर्ची में खुद से अपना नाम लिखेंगे

पटना।
बिहार में शराबबंदी तो है, लेकिन शराब की बिक्री और सेवन पर रोक नहीं लग पा रहा। हर रोज ऐसे कारोबारियों को पुलिस दबोच रही, पर मामले घटने के बजाए बढ़ते ही जा रहे। हाल यह है कि शराब बेचने का तरीका दिन प्रतिदिन हाइटेक होता जा रहा, तो वहीं शराब के नशे में हंगामा करने वालों का मनोबल भी सातवें आसमान पर है।

ताजा मामला लखीसराय जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल का है, जहां शराब के नशे में धुत एक युवक काफी देर तक हंगामा करता रहा और पुलिस-अस्पताल प्रशासन और मीडियाकर्मी तक से उलझता रहा। बताया जा रहा है कि युवक को चानन थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव से शराब के सेवन के मामले में ही गिरफ्तार कर पुलिस ने मेडिकल के लिए लाया था।

हालांकि शराबी नशे में इस कदर धुत था कि उसने अपने सामने मौजूद किसी भी व्यक्ति से उलझने में देरी नहीं की। युवक की पहचान संदीप कुमार पासवान के रूप में हुई है। युवक यह तक कहता रहा है कि उन्होंने शराब पी रखी है और शराब हर जगह मिलती है।

युवक से जब अस्पताल कर्मी ने पर्चा काटने के लिए नाम पूछा तो वह नाम बताने से यह कहकर इन्कार करने लगा कि वे खुद पर्चा काटेंगे और उसमें अपना नाम लिखेंगे। यहां तक कि उसने कर्मी से पर्चा की पूरी गड्डी छीन ली और कहा कि हम भी ग्रेजुएट किए हुए हैं, खुद नाम लिख लेंगे। वह खुद को यशस्वी और महान तक बताता दिखा।

शराबी वहां मौजूद एक मीडियाकर्मी को वीडियो बनाने से मना करता दिखा। वह मीडियाकर्मी से आई कार्ड की भी मांग करता रहा और यह भी कहता रहा है कि मेरे जैसा आदमी कहां मिलेगा जो एक कैदी होकर आपसे आई कार्ड मांग रहा हो।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!