Sunday, September 29, 2024
Vaishali

बिहार की युवती ने ओडिशा के युवक के उड़ाए होश, फेसबुकिया लव स्टोरी में आया ट्विस्ट..

 

मुजफ्फरपुर। बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस के पास एक उलझा देने वाला प्रेम प्रसंग का मामला आया है। जिसमें युवती ने ओडिशा से मिलने पहुंचे अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। दोनों की मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी। बाद में प्यार हो गया। लव स्टोरी में आए इस ट्विस्ट ने सबको हैरान कर दिया है। पुलिस ने आरोपित को हवालात में बंद कर दिया है। वहीं युवती के अगले कदम का इंतजार किया जा रहा है।

फेसबुक पर दोस्ती और फिर प्यार

दरअसल, बिहार के खगड़िया जिला निवासी एक युवती की आज से 12 वर्ष पहले फेसबुक पर चैट करते हुए ओडिशा के एक युवक से दोस्ती हो गई। कुछ दिनों तक दोनों ने फेसबुक पर ही चैट किया। इसके बाद मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान होने के बाद बात भी होने लगी। सामान्य से लेकर व्यक्तिगत स्तर तक की बातचीत होती थी। फिर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे। बात जीवन एक साथ गुजारने और इसके आगे तक पहुंच गई। इन सब चीजों में सात वर्ष निकल गए। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के संपर्क में बने रहे।

प्रेमी से पीछा छुड़ाना चाह रही

आज से कोई पांच वर्ष पहले दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद युवती ने इस संबंध को तोड़ने का फैसला किया। पुलिस को की गई शिकायत में उसने कहा कि वह किसी भी कीमत पर इस संबंध से बाहर निकलना चाह रही है, लेकिन उसका प्रेमी पीछा नहीं छोड़ रहा है। बार-बार फोन करता है। ब्लैकमेल करने लगा है। इस बीच वह परीक्षा देने मुजफ्फरपुर स्थित ननिहाल आ गई।
पुलिस ने हवालात में बंद कर दिया

इसकी जानकारी मिलते ही अपनी रूठी प्रेमिका को मनाने की इच्छा लिए करीब आठ सौ किमी की दूरी तय कर ओडिशा का युवक मुजफ्फरपुर पहुंच गया। वह शहर के मोतीझील स्थित एक होटल में ठहरा। यहां से वह युवती को लगातार फोन कर रहा था। परीक्षा के दौरान भी उसने कई बार काल की। इससे परेशान होकर प्रेमिका नगर थाने पहुंच गई और पुलिस के समक्ष पूरी बात रख दी। पुलिस ने उसे होटल से उठा लिया और हवालात में बंद कर दिया।

युवती का पीछा छोड़ने को तैयार

आरोपित युवक मो. हनिफ के बारे में कहा जा रहा है कि वह ओडिशा के नालिया थाना अंतर्गत कंडला गांव का रहने वाला है। सर्वेयर का काम करता है। वह कहां तो प्रेमिका को मनाने आया था और कहां हवालात ही पहुंच गया। हालांकि अब वह युवती का पीछा छोड़ने को तैयार है। इस बीच पुलिस ने उसके घर वालों से भी संपर्क किया है। पुलिस चाह रही है कि आरोपित के घर वाले के समक्ष बंध पत्र भरा जाए। वहीं पीड़िता से भी बात हो रही है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फेसबुक पर दोस्ती, फिर प्यार, शाद की तैयारी और अब ब्रेकअप। वाकई होश उड़ा देने वाला है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!