Saturday, September 28, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

Amazing Love Story Munger : फ‍िल्‍मी स्‍टाइल में प्रेमिका को अपनाया, प्रेमी ने खून से भर गई मांग..

भागलपुर। Amazing Love Story Munger : बिहार के मुंगेर में शादी की अजीबोगरीब घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह घटना 21 अगस्‍त का है। हवेली खड़गपुर झील घूमने आए एक प्रेमी ने खून से मांग भरकर अपनी प्रेमिका से शादी कर ली। शादी का यह समारोह पूरी तरह से फ‍िल्‍मी स्‍टाइल में हुआ।

जानकारी के अनुसार, मुंगेर की खूबसूरत वादियों को देखने एक प्रेमी प्रेमिका यहां पहुंचे। दोनों नाबालिग है। मुंगेर में कई जगहों को घूमने के बाद दोनों हवेली खड़गपुर झील पहुंचे। वहीं एक जगह एकांत में बैठकर दोनों प्‍यार का इजहार करने लगे। काफी देर तक दोनों एक-दूसरे में खोए थे। इसी दौरान कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ गई।

लोगों ने प्रेमी प्रेमिका को घेर लिया। कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। हालांकि कुछ लोगों की इच्‍छा थी कि दोनों शादी बंधन में बंध जाए। क्‍योंकि प्‍यार कर रहे प्रेमी युगल को अगल किया जाएगा, इसलिए दोनों की शादी कराने का फैसला लिया। कुछ लोगों ने प्रेमी से कहा कि तुम अपने हाथ से खून निकालकर प्रेमिका की मांग को भर दो।

प्रेमी भी लोगों से घिरे हुए थे। इस कारण वह भी फ‍िल्‍मी अंदाज में प्रेमिका को अपनाने को तैयार हुआ। लोगों ने पत्‍थर से प्रेमी को हाथ कूचकर खून निकालने को कहा। प्रेमी भी अपनी प्रेम‍िका को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार थे। उसने अपने हाथ को पत्‍थर कूचा। खून निकलने के साथ ही प्रेमिका की मांग को भर दिया। स्‍वजनों को इसकी सूचना मिली तो दोनों की औपचारिक और विधि-विधान से शादी कर दी।

वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। हालांकि कुछ लोग इसकी निंदा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि प्रेमी प्रेमिका के साथ ऐसा व्‍यवहार करना उचित नहीं है। हर ओर इसकी चर्चा हो रही है। अब दोनों के स्‍वजन इस शादी को मान लिए हैं, इसलिए प्रेमी प्रेमिका का सपना पूरा हो गया। दोनों ने कहा कि साथ-साथ रहेंगे अब।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!