Wednesday, October 23, 2024
Samastipur

Samastipur में टायर फटने से दुल्हन की विदाई करा लौट रही स्कॉर्पियो पलटी,चालक सहित दो की मौत;दूल्हा-दुल्हन जख्मी.

Samastipur। कहते है मारने वाला है भगवान तो बचाने वाला भी भगवान ही है।ऐसा ही घटना एक नए जोड़ो के साथ घटी हालांकि इस घटना में दो लोगो की मौत हो गई।
समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत किशनपुर यूसुफ गांव स्थित शनिवार को अचानक टायर फट जाने से शादी के बाद विदाई करा कर लौट रही एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिससे चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकी दूसरे व्यक्ति की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई। लोगों को बताना है कि स्कॉर्पियो दुर्घटना वक्त के दौरान गाड़ी में दूल्हा और दुल्हन भी बैठे हुए थे। वही इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दूल्हा समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

परंतु दुल्हन बाल बाल बच गयी। मृतक की पहचान विभुतिपुर थाने के कल्याणपुर सकरा गांव निवासी 28 वर्षीय अमित कुमार उर्फ राजा एवं दूसरे व्यकि की विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के हेतनपुर चतरा गांव निवासी 30 वर्षीय संदीप पासवान के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी शेखन पासवान, जयराम पासवान, बेगूसराय जिला के चेरिया बरियारपुर निवासी अजय पासवान एवं बांदे करनौती निवासी इंद्रराज के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कॉर्पियो का चालक शादी के बाद दुल्हन लेकर जा रहा था। उसी दौरान स्कॉर्पियो का एक टायर फट गया जिससे स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे चालक अमित की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

गाड़ी में सवार दूल्हा शेखन पासवान समेत चार लोग घायल हो गए। सभी स्कॉर्पियो से बांदे करनौती से बारात गये थे। जहां से वापस जलालपुर लौट रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर चालक के शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं सभी घायलों को खालिसपुर स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां गंभीर रूप से दूसरे जख्मी संदीप ने दम तोड़ दिया। इस मामले में सरायरंजन थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो को जब्त कर लिया गया है। दोनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

समस्‍तीपुर में हादसे के दौरान वर-वधु समेत छह गंभीर रूप से जख्‍मी।

पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई।

शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्‍तीपुर सदर अस्पताल पहुंची।

स्कॉर्पियो का एक टायर फट गया और अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी

खबरें और भी हैं…

Kunal Gupta
error: Content is protected !!