Friday, October 11, 2024
Patna

गर्लफ्रेंड से पहली बार मिलने आए ब्‍वॉयफ्रेंड की पीट-पीट कर हत्‍या,प्रेमिका ने सुनाई दिल दहला देने वाली दास्‍तान…

Crime News:अररिया. बिहार के अररिया जिले से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. आरोप है कि गर्लफ्रेंड से मिलने उनके घर पहुंचे ब्‍वॉयफ्रेंड की पीट-पीट कर हत्‍या कर दी गई. युवती ने अपने ही रिश्‍तेदारों पर हत्‍या का गंभीर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि उनके घरवाले उन्‍हें भी मारना चाहते थे. युवक की पीट-पीट कर हत्‍या करने की घटना से स्‍थानीय पुलिस भी सकते में आ गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव अपने कब्‍जे में लेकर उसे सदर अस्‍पताल भेज दिया है. फिलहाल हत्‍या के इस मामले की छानबीन की जा रही है.

प्रेमी के शव को गोद में लेकर रोती-बिलखती आरती कुमारी ने कल्पना भी नहीं की थी कि जब वह अपने प्रेमी को मिलने के लिए घर बुलाएगी तो यह उनकी पहली और आखिरी मुलाकात होगी. आरोप है कि आरती के परिजनों ने उनके प्रेमी छोटू कुमार की इस कदर पिटाई कर डाली की उसकी मौत हो गई. यह मामला रानीगंज के खरसाई गांव का है. आरती कुमारी छोटु यादव नाम के युवक से फोन पर बातचीत करती थी. इस क्रम में दोनों में प्यार हो गया. प्रेमी और प्रेमिका ने एक-दूसरे का चेहरा तक नहीं देखा था. उनके बीच सिर्फ फोन पर बात होती थी. एक दिन आरती ने छोटू को मिलने के लिए घर बुला लिया. आरोप है कि आरती की भाभी, बहनोई और अन्‍य परिजनों ने मिलकर दोनों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद दोनों को अलग-अलग कमरे में बंद कर दिया. इस दौरान पिटाई से बुरी तरह घायल हुए छोटू की मौत हो गई.

जंगल की आग की तरह फैली सूचना
छोटू की मौत की सूचना गांव में फैलते ही बखेड़ा खड़ा हो गया. बड़ी संख्‍या में ग्रामीण लड़की के घर के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से माहौल को शांत किया. बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए उसे अररिया सदर अस्पताल भेज दिया. अररिया के एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की के भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

प्रेमिका ने बताया कि कभी एक-दूसरे को देखा तक नहीं था. उनके बीच सिर्फ फोन पर बात होती थी. बताया जाता है कि आरती और छोटू का प्रेम संबंध युवती की भाभी और बहनोई को रास नहीं आता था. आरोप है कि इसी खुन्‍नस में हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!