Sunday, September 22, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय व सरायरंजन में एक-एक एंव जाेड़पुरा में दाे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत, किसी ने नहीं पहनी थी हेलमेट..

समस्तीपुर ।जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गयी। इसमें मोरवा में दो, दलसिंहराय में एक और सरायरंजन में एक युवक की मौत हो गयी। मृतकाें में किसी ने हेलमेट नहीं पहना था।
दलसिंहसराय | थाना क्षेत्र के एनएच – 28 के बसढ़िया चौक के पास गुरुवार की देर शाम ई रिक्शा और बाइक की टक्कर में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांद चौर रामनगर वार्ड संख्या 4 निवासी विजय दास के पुत्र अजय कुमार (20) के रूप में की गई है। बताया जाता है कि युवक अपने घर से मोटरसाइकिल में पेट्रोल भराने के लिए दलसिंहसराय आ रहा था। इसी दौरान एनएच- 28 के बसढ़िया चौक के पास ई रिक्शा से उसकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। निजी अस्पताल के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेगूसराय रेफर कर दिया है।

हलई ओपी क्षेत्र के जोड़पुरा गांव में समस्तीपुर-पटोरी पर गुरुवार की रात दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। जबकि एक घायल हो गया। मृतक में से एक बाइक चालक पटोरी थाना के चकसलेम के रामबली पासवान का पुत्र गोकुल पासवान (27) था।

जबकि दूसरा मृत युवक हलई ओपी क्षेत्र की दरबा पंचायत के भगवतीपुर के शंकर पासवान का पुत्र धर्मेंद्र पासवान (25) था। वहीं, घायल युवक पटोरी थाना के चकसलेम के बिजली पासवान का पुत्र रत्नेश पासवान (22) था। चकसलेम निवासी बाइक सवार एक युवक के साथ अपने घर चकसलेम जा रहा था। जबकि दूसरा बाइक सवार पटोरी से दरबा के भगवतीपुर अपने घर लौट रहा था। जोड़पुरा गांव में दोनों बाइक की टक्कर हो गई।

सरायरंजन के पटेल चाैक पर बाइक सवार की माैत

थाना क्षेत्र के पटेल चौक के निकट शुक्रवार की सुबह सड़क किनारे एक टैंट संचालक का शव पुलिस ने बरामद किया है। साथ में उसकी बाइक भी बरामद की गई है। मृतक की पहचान किशनपुर युसूफ पंचायत के खालिसपुर गांव के वार्ड दो निवासी धर्मलाल पोद्दार के पुत्र राकेश पोद्दार (35) के रूप में की गई है। घटना के बाद परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 9: 30 बजे अपने घर से बाइक से रायपुर चौक जा रहे थे। करीब 10:00 बजे रात से मोबाइल बंद आ रहा था। काफी खोजबीन किया गया मगर कुछ अता पता उनका नहीं चला। सुबह अचानक पता चला कि पटेल चौक के निकट एक व्यक्ति का सड़क किनारे शव पड़ा हुआ है। जब परिजन व ग्रामीण घटना स्थल पहुंचे तो शव की पहचान की गई। सूचना मिलते ही सरायरंजन थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन करते हुए मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!