Monday, October 7, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय;NH-28 चांदचौर के पास हिंदुस्तान अखवार के ‘विज्ञापन प्रबंधक’की सड़क दुर्घटना में मौत ।

दलसिंहसराय के उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदचौर डीह हनुमान मंदिर के समीप NH-28 पर सोमवार की सुबह दो बाइक सवार की भीषण टक्कर हो गई। इसमें एक बाइक पर सवार भागलपुर जिले के हिंदुस्तान दैनिक अखबार में कार्यरत विज्ञापन प्रबंधक मुजफ्फरपुर जिला निवासी सुमन कुमार सिंह मौत हो गई। दुर्घटना के बाद विज्ञापन प्रबंधक की बाइक में टक्कर मारने वाला बाइक सवार स्थल पर अपनी बाइक को छोड़कर फरार हो गया।

https://youtu.be/NEo1YqdbnJ4

 

घटना की सूचना पर पहुंची उजियारपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया। इस दौरान नेशनल हाईवे पर घंटो यातायात प्रभावित रहा।

बताया जाता है कि विज्ञापन प्रबंधक मुसरीघरारी की ओर से दलसिंहसराय की तरफ अपनी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी बीच चांदचौर डीह हनुमान मंदिर के समीप नाजिरपुर स्टेशन रोड से एक लड़की के साथ बाइक पर सवार युवक बड़ी तेजी से नेशनल हाइवे पर एकाएक चला गया। तभी सामने से आ रही विज्ञापन प्रबंधक की बाइक में उसने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसके बाद घटना स्थल पर ही सुमन कुमार सिंह की मौत हो गई। इस दौरान पकड़े जाने के डर से युवक-युवती बाइक को छोड़कर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों बाइक को जब्त कर लिया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!