Wednesday, October 9, 2024
Patna

कोचिंग जाने के दौरान बस ड्राइवर से लड़की को हुआ प्यार, प्लान बना हो गई फुर्र…

पटना। कोचिंग जाने के दौरान एक सिटी राइड बस के चालक और छात्रा को एक दूसरे से प्यार हो गया। इसकी जानकारी जब लड़की के घरवालों को हुई तो उन्होंने उसका कोचिंग जाना बंद करा दिया। चार दिनों पूर्व ही छात्रा एकाएक अपने घर से फरार हो गई। इधर, उसके परिजनों ने कोतवाली थाने में बस चालक पर नाबालिग के अपहरण का आरोप लगाते हुए शिकायत की। किशोरी के अपहरण होने की बात सुनकर हरकत में आयी कोतवाली पुलिस ने जब लड़के के घरवालों पर दबाव डाला तो मंगलवार को छात्रा वापस आ गई। उसने पुलिस को बस चालक से शादी कर लेने की जानकारी दी। यह सुनते ही स्वजनों के होश उड़ गए। घंटो कोतवाली थाने में ही लड़का और लड़की के पक्ष के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

बताया जाता है कि लड़की पटना और लड़का पटना में रहते हैं। वह सिटी राइड बस से कोचिंग जाती थी। इस दौरान उसे बस के चालक से प्यार हो गया। इस बीच यह जानकारी लड़की के स्वजनों को मिल गई। उन्होंने अपनी बेटी को कोचिंग भेजना बंद कर दिया। चार दिन पहले लड़की अचानक घर से फरार हो गई। स्वजनों ने नाते-रिश्तेदारों को यहां खोजबीन की।

जानकारी नहीं मिलने पर उन्होंने कोतवाली थाने में बस चालक के खिलाफ अपहरण करने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लड़के के घर वालों पर दबाव बनाया तो छात्रा वापस आ गई। उसने थाने में बस चालक से शादी करने की बात कही। यह सुनते ही लड़के के साथ ही लड़की परिवार थाने में बहस करने लगा। पुलिस दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करने में लगी थी। लड़की के घरवाले मानने को तैयार नहीं थे। उनका कहना था कि वह नाबालिग है। वहीं पुलिस भी इस मामले में कानून के तहत ही कार्रवाई करने की बात कह रही थी। लड़की ने पुलिस के सामने यह स्पष्ट किया कि किसी ने भी उसका अपहरण नहीं किया था। वह अपनी मर्जी से बस चालक के साथ गई थी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!